Location Here

Monday, January 29, 2024

29 जनवरी, सभागार में एससीईआरटी उत्तराखण्ड : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम

29 जनवरी, सभागार में एससीईआरटी उत्तराखण्ड
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम

आज, परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के साथ एससीईआरटी उत्तराखण्ड के सभी संकाय प्रवक्ताओं और कार्मिकों ने वर्चुअल तकनीकी माध्यम से संवाद मे प्रतिभाग किया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने छात्रों को मोटिवेट करने के लिए कई महत्वपूर्ण बातें शेयर की।


प्रधानमंत्री ने छात्रों से उनकी मेहनत, समर्पण, और आत्मविश्वास की महत्वपूर्णता पर बातचीत की और उन्हें अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए पूरी तरह से समर्थ होने के लिए प्रेरित किया। सभी संकाय प्रवक्ताओं ने प्रधानमंत्री के इस मोतिवेशनल भाषण को सुनते हुए उनकी उपस्थिति को समृद्धि और सशक्ति से भरा महसूस किया।
प्रधानमंत्री ने इस मौके पर छात्रों को सफलता की सीढ़ी पर चढ़ने के लिए समर्थन दिया और उन्हें आत्मनिर्भर बनने के लिए नए दिशा-निर्देश प्रदान किए।

इस प्रकार के अवसर छात्रों को उनकी पढ़ाई में नए उत्साह और उत्सव के साथ पुनर्निर्माण का मौका प्रदान करता है। छात्रों ने इस मौके पर प्रधानमंत्री के साथ अपने अनुभव और सवालों को साझा करने का भी अवसर पाया।

सभी संबंधित प्रशासनिक और शिक्ष संगठनों ने इस कार्यक्रम की सफलता के लिए योजना बनाने और आयोजन करने में अपना योगदान दिया।

इस उत्कृष्ट कार्यक्रम ने छात्रों में उत्साह और आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के साथ-साथ उन्हें परीक्षा की तैयारी में नए दृष्टिकोण प्रदान करने में भी सहायक होने का संदेश दिया।

 

No comments:

Post a Comment