Location Here

Saturday, September 30, 2023

मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के एस नेगी की सेवा निवृत्ति


सभागार, एस सी आर टी उत्तराखंड: एक ईमानदार मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के एस नेगी आज सेवानिवृत हो गए । वे एक आदर्श ऑफिसर के रूप में अपनी प्राधिकृतिक सेवाओं के लिए प्रसिद्ध हैं और उनका योगदान सराहनीय है।

एस सी आर टी सभागार में, उन्हें विदाई संदेश देने के लिए अकादमिक शोध एवं ट्रैनिंग के निदेशक महोदया बंदना गर्ब्याल ने उन्हें उनके आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं। निदेशक ने उनके  योगदान को सराहा और सभागार में मौजूद सभी अधिकारियों, प्रवक्ताओं और कर्मचारियों ने भी इस अवसर पर उन्हें नम आँखों से विदाई दी और उनके योगदान की महत्वपूर्णता को स्वीकार किया।


के एस नेगी के 41 साल से अधिक सेवा कार्यकाल का समीक्षात्मक अध्ययन दर्शाता है कि वे एक बहुत ही ईमानदार और कर्मठ अधिकारी हैं।

उन्होंने अपनी सेवाओं के दौरान सरकार की नीतियों और कानूनों का पालन करते हुए अपने कार्य का निष्ठापूर्वक पालन किया और शिक्षा के उत्थान के लिए योगदान दिया। उन्होंने अपने प्रशासनिक योग्यता के साथ सरकार के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए संपूर्ण समर्थन दिया और अपनी टीम को एक मिशन के रूप में एकत्र करने का काम किया।

के एस नेगी की सेवा निवृत्ति के बाद, वे अपनी आने वाली जीवन को और भी शानदार बनाने की दिशा में कदम रखेंगे। उनके योगदान का समर्थन करने वाले समाज के लोग उनके साथ हैं और उन्हें उनके नए और महत्वपूर्ण कार्यक्षेत्र में सफलता की शुभकामनाएं भेजते हैं।


No comments:

Post a Comment