Location Here

Tuesday, February 20, 2024

जनमानस को सड़क सुरक्षा के महत्व का संदेश, रैली के माध्यम से दिया गया

टेहरी गढ़वाल, उत्तराखण्ड: उत्तराखण्ड के सुनहरे पहाड़ियों में सड़क सुरक्षा को लेकर जनजागरूकता और नियमों का पालन कराने के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन डाइट टेहरी गढ़वाल में किया गया। इस कार्यक्रम में एस सीईआरटी उत्तराखण्ड ने संगठित रैली के माध्यम से जनमानस को सड़क सुरक्षा के महत्व को समझाया।


प्राचार्य डाइट, प्रोग्राम समन्वयक विनय थपलियाल के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के साथ-साथ विभिन्न संगठनों के सदस्य भी शामिल रहे। इस अवसर पर प्रवक्ता अखिलेश डोभाल ने सड़क सुरक्षा के महत्व को बताते हुए नियमों का पालन करने की जिम्मेदारी को जागरूकता और समर्थन के साथ दिया।

रैली में पारंपरिक ढोल दमाऊ के साथ संगीत और नृत्य के माध्यम से जनमानस को सड़क सुरक्षा के महत्व को समझाने का प्रयास किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता और जिम्मेदारी बढ़ाने का संदेश सफलतापूर्वक पहुंचाया गया।


इस रैली के माध्यम से उत्तराखण्ड के लोगों में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता में वृद्धि हुई है और नियमों का पालन करने की दिशा में सकारात्मक परिणाम प्राप्त हुए हैं। इस प्रयास के लिए सीईआरटी उत्तराखण्ड को बधाई और धन्यवाद की अपार शुभकामनाएं।



No comments:

Post a Comment